भिलाई 3 में तहसील के नए कार्यालय का भूमि पूजन, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने किया भूमि पूजन





 भिलाई 3,, चरोदा। असल बात न्यूज़।

यहां भिलाई 3, चरोदा में तहसील कार्यालय के नवीन भवन का आज भूमि पूजन हो गया।राज्य के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी तथा ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने एक  समारोह में इस का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के साथ पूरे प्रदेश में कांग्रेस के शासनकाल में तेज गति से विकास कार्य हो रहे हैं। यहां अभी भी स्टेडियम जैसे अन्य जो भी लंबित कार्य हैं उन्हें भी शीघ्र शुरू किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य से टीका लगाने की अपील की

कार्यक्रम के प्रारंभ में कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने विधिवत पूजा अर्चना के साथ तहसील कार्यालय के नए भवन का भूमि पूजन किया। उन्होंने कुदाल चलाकर नीव की औपचारिक खुदाई कर भूमि पूजन किया। कार्यक्रम में निगम के आयुक्त कीर्तिमान सिंह राठौर, एसडीएम विपुल गुप्ता, तहसीलदार, हाउसिंग बोर्ड के डिप्टी कमिश्नर इत्यादि ने उनका पुष्प कुछ भेंट कर स्वागत किया। वही स्थानीय व्यापारी संघ के पदाधिकारियों जेठमल बोथरा, दीपचंद जैन, देवांगन समाज तहसील साहू संघ तथा अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने उनका जोशीला स्वागत किया ।

कार्यक्रम के प्रारंभ में बोलते हुए मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने चुनाव के समय को याद करते हुए कहा कि उनसे आदरणीय राहुल जी पूनिया जी मुकेश बघेल जी ने द्वारा से चुनाव लड़ने को कहा था तब उन्होंने उस समय के हालात पर कहा था कि यहां तो 32, हजार का गड्ढा है लेकिन यहां के मतदाताओं ने उन पर, कांग्रेश पार्टी पर पूरा भरोसा कियाऔर जो बैठा था उसको पार्ट पर उन्हें 32 हजार से अधिक वोटों के अंतर से जीत दिलाई। उन्हें यहां की जनता का प्यार मिला है और वे सभी के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव काम करने के लिए कदम उठाएंगे।

चुनाव जीतने के बाद उनका यहां के लोगों ने तहसील भवन की जर्जर हालात की ओर ध्यान दिलाया था तब उन्होंने कहा था कि नया तहसील भवन का शीघ्र निर्माण किया जाएगा। उन्होंने इस और राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का ध्यान आकर्षित किया और मंत्री जी ने नए तहसील भवन के निर्माण के लिए सहर्ष स्वीकृति प्रदान की है। और अब इसका निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि यहां स्टेडियम की भी मांग है। विश्वास दिलाते हैं कि इसका निर्माण कार्य भी शीघ्र शुरू होगा। स्टेडियम की जगह को खाली कराकर वहां निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा किजनता ने उन पर जो विश्वास किया है उन्हें कभी निराशा हाथ लगेगी। उन्होंने कहा कि वे भी सामाजिक व्यक्ति है। समाज के लोगों की जो भी मांगे आ रही हैं उसे प्राथमिकता पूर्वक हल करने की कोशिश कर रहे हैं। पूर्ण करने की कोशिश कर रहे हैं।

कार्यक्रम में सर्वश्री सभापति विजय बघेल, पार्षद राजेश डांडेकर, एंडरमैन संजय साहू, आनंद टेंभु कर, संजय मिश्रा, जीत सिंह, किरण नायडू, संगीत सूरी, Vinod prasad, चंचल विश्वास, संतोष डोनोदे, नीरज मेश्राम, शीतल यादव, सुजीत बघेल, हीरा वर्मा, विजय राठौर, दिलीप ध्रुव, संतोष महानंद,. Jagdishwar Rao, विनोद प्रसाद, बबलू पाटिल इत्यादि उपस्थित थे।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार का वही एक समारोह में  सर्व समाज के द्वारा अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में ढाई वर्षों के दौरान करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात देने के लिए जोशीला स्वागत किया गया। मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने यहां सभी उपस्थित जनों से कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाने की बार-बार अपील की।उन्होंने कहा कि हम विकास की ओर आगे बढ़ रहे हैं लेकिन जीवन सुरक्षित बचाना  जरूरी है।


















..................

................

................


................


....

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................