Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

ग्रामीण अंचलों में पेयजल सुविधाओं का हो रहा विस्तार

  रायपुर। असल बात न्यूज़।   लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरू रूद्रकुमार के निर्देश पर  दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में पेयजल सुविधाओं का तेजी स...

Also Read

 

रायपुर। असल बात न्यूज़।

 लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरू रूद्रकुमार के निर्देश पर  दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में पेयजल सुविधाओं का तेजी से विस्तार हो रहा है। इसी कड़ी में  ग्रामीणों की मांग पर संसदीय सचिव श्री शिशुपाल शोरी की अनुशंसा पर कांकेर कलेक्टर श्री चन्दन कुमार ने आज नरहरपुर विकासखण्ड के ग्राम डुमरपानी के ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने हेतु पावर पंप से जीआई पाईप लाईन विस्तार के लिए 12 लाख 37 हजार रूपए स्वीकृति प्रदान की।


लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ग्राम डुमरपानी के ग्रामीण द्वारा स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ फ्लोराईडयुक्त पेयजल की समस्या के निराकरण के लिए संसदीय सचिव श्री शिशुपाल शोरी तथा कलेक्टर से मुलाकात कर इस समस्या के स्थायी समाधान हेतु पावर पंप से पाईप लाईन विस्तार के लिए अनुरोध किया गया था। उनकी इस समस्या को देखते हुए संसदीय सचिव श्री शोरी की अनुशंसा पर कांकेर कलेक्टर ने तत्काल जीआई पाईप लाईन विस्तार के लिए 12 लाख 37 हजार रूपए की राशि की स्वीकृति दी है।