Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

इतनी बड़ी टीम को काम करते देख आश्चर्य हुआ, पूछने पर पता चला ..... कलेक्टर साहब आ रहे हैं.... तो व्यवस्था चाक-चौबंद

  भिलाई। असल बात न्यूज़। कहीं नहीं झांकने वाली नगर निगम भिलाई के स्वास्थ्य विभाग की टीम के  इतने सारे लोग यहां एक साथ काम करते दिख रहे हैं त...

Also Read

 भिलाई। असल बात न्यूज़।

कहीं नहीं झांकने वाली नगर निगम भिलाई के स्वास्थ्य विभाग की टीम के  इतने सारे लोग यहां एक साथ काम करते दिख रहे हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि भिलाई में अब ऐसे ही काम होने वाला है। असल में कलेक्टर साहब यहां आ रहे हैं। तो व्यवस्था चाक-चौबंद की जा रही है। यहां काम करने वाले एक मजदूर ने बताया कि कोई साहब आ रहे हैं... इसलिए ड्यूटी लगाई गई है।

यह हालत भिलाई नगर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित गौठान तथा वाहन शाखा के आसपास का है। जहां इतनी बड़ी संख्या में निगम का अमला आज सुबह से काम करता दिख रहा है । ईश्वर करें साहब ऐसे ही हर जगह पहुंचते रहे.... कम से कम व्यवस्था तो कुछ दिनों के लिए सुधर जाएगी।

इस जगह निगम का अमला यहां सड़क पर मार्किंग करने, चूना, bleaching पाउडर का छिड़काव, नालियों की साफ-सफाई, कचरा उठाने, जाम नाली को खोदने के काम में लगा हुआ है। यहां के लोग भी आश्चर्यचकित हैं निगम के अमले को एक साथ इतना सारा काम करते हुए देखकर। संभवत यह सब काम तो यहां कभी हुआ ही नहीं है।