जिला दुर्ग में वारंटियों के खिलाफ चला विशेष अभियान, नाम पता बदल कर छुप रहे वारंटियो की अब खैर नहीं

 

👉 *पुलिस अधीक्षक दुर्ग  प्रशांत अग्रवाल के मार्गदर्शन में कार्रवाई 

👉 *सिटी कोतवाली दुर्ग पुलिस द्वारा 28 वर्ष एवं 19 वर्ष  पुराने बेम्यादी वारंट को तामिल किया गया

👉 *अपराधिक मामलों के  फरार जमानती एवं अजमानतीय मामलों के अपराधियों की हुई गिरफ्तारी

दुर्ग।असल बात न्यूज़।

जिले में वारंटियो के विरुद्ध एक विशेष अभियान धरपकड़ कार्रवाई शुरू की गई है। इस कड़ी में अभियान चलाकर 27 स्थाई वारंटी तामिली की गई। जिसमें सिटी कोतवाली दुर्ग पुलिस द्वारा पुराने बेम्यादी वारंट 28 वर्ष एवं 19 वर्ष पुराना तामिल किया गया । धोखाधड़ी, ठगी, पैसे से संबंधित अपराध के कई मामलों में आरोपी फरार हैं जिन पर वारंट जारी किया गया है। इनमें कई बेमियादी वारंटी भी है। कोतवाली भिलाई थाना क्षेत्र में पैसों की ठगी करने वाले दो - तीन  बेमियादी वारंटी कुख्यात हैं।

                पुलिस अधीक्षक  प्रशांत अग्रवाल के निर्देशन में एवं अति.पुलिस अधीक्षक ( शहर )  संजय ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  अनंत कुमार के मार्गदर्शन में वारंटियों के खिलाफ यह कार्रवाई की जा रही है। समस्त पुलिस थाना/चौकी को इस अभियान के तहत  कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है।  बेमियादी वारंटी जेपी देवांगन उम्र 58 साल एवं भगवती प्रसाद शर्मा उम्र 65 साल अपना नाम पता बदल कर रह रहे थे। थाना पुलगांव से 1, दुर्ग से 2, जामुल से 5, छावनी से 5, खुर्सीपार से 5, पुरानी भिलाई से 5, उतई से 1 एवं अंडा से 01 कुल 27 स्थाई वारंटो की तामिली की गई। गिरफ्तारी वारंट के तामिली में थाना जामुल 1, छावनी से 02, खुर्सीपार से 1, पुरानी भिलाई से 1, कुल पांच गिरफ्तारी वारंट की तामिली की गई।

             जिले के थानों के पेंडिंग अजमानती एवं जमानती मामलों के कुल 60 फरार अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया। जिसमें 52 जमानती एवं 08 अजमानती प्रकरणों के अपराधी है।  जिसमें चौकी अंजोरा से 01, थाना दुर्ग से 4, थाना मोहन नगर से 2, थाना भिलाई नगर से 10, थाना नेवई से 4, थाना सुपेला से 2, वैशाली नगर से 2, जामुल से 5, छावनी से 2, खुर्सीपार से 3, पुरानी भिलाई से 9, उतई से 1, अमलेश्वर से 2, नंदनी से 5 इस प्रकार कुल 52 फरार जमानती प्रकरणों के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

                       फरार अजमानतीय अपराधिक मामलों में थाना दुर्ग 2, थाना सुपेला से 02 एवं थाना जामुल से 4 कुल 8 फरार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।