Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राह रोककर माचिस मांगा था नहीं देने पर लूट करने के फरार आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। असल बात न्यूज। राह रोककर माचिस मांगा था, नहीं देने पर मारपीट की तथा नगदी सहित मोबाइल इत्यादि लूट लिया। इस कृत्य के आरोपियों को पुलिस ...

Also Read

भिलाई। असल बात न्यूज।

राह रोककर माचिस मांगा था, नहीं देने पर मारपीट की तथा नगदी सहित मोबाइल इत्यादि लूट लिया। इस कृत्य के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक   प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय ध्रुव तथा नगर पुलिस अधीक्षक छावनी  विश्वास चंद्राकर के मार्गदर्शन में थाना छावनी में दर्ज मामले में उक्त कार्रवाई की गई। आरोपियों ने इस अपराध को यहां साक्षरता चौक के पास अंजाम दिया था।

 प्रार्थी की रिपोर्ट के अनुसार रात्रि 10:45 बजे सोना एवं उसके साथी लक्की, राकेश अन्ना एवं 1 नाबालिग आरोपी के द्वारा माचिस मांगने पर नहीं देने से हाथ मुक्का से मारपीट कर आरोपी सोना के द्वारा उसके मोबाइल एवं नगदी रकम 2000 रुपए को लूट लिया था । की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की पतासाजी की गई पूर्व में आरोपी सोना उर्फ जोस अब्राहम, लक्की को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था । शेष फरार आरोपी जोसफ उर्फ राकेश अन्ना एवं 1 नाबालिक आरोपी को आज दिनांक मुखबिरों की सूचना पर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में पेश किया गया ।