Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

महंगाई के विरोध में कांग्रेस का 6 जुलाई से राष्ट्रव्यापी आंदोलन

रायपुर । असल बात न्यूज़।   अखिल भारतीय कांग्रेंस कमेटी द्वारा देश में चलाये जा रहे आउटरिच अभियान के समयबद्ध क्रियान्वयन करते हुये प्रदेश कां...

Also Read


रायपुर । असल बात न्यूज़।

 अखिल भारतीय कांग्रेंस कमेटी द्वारा देश में चलाये जा रहे आउटरिच अभियान के समयबद्ध क्रियान्वयन करते हुये प्रदेश कांग्रेस कमेटी महंगाई एवं आसमान छुती पेट्रोल-डीजल के कीमतों के विरोध में केन्द्र सरकार के खिलाफ राज्य स्तर एवं जिला, ब्लाक स्तर पर आंदोलन करेगी। मंहगाई के विरोध में 6 जुलाई को ब्लाक स्तरीय आंदोलन हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा इस दौरान थाली एवं अन्य बर्तनो को पीट-पीटकर विरोध दर्ज करते हुये पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में अत्यधिक वृद्वि और केन्द्रीय उत्पाद शुल्क को कम किये जाने की मांग कि जायेगी।

 इस दौरान मंहगाई के विरोध में पाम्पलेट, पोस्टर एवं प्ले-कार्ड के साथ स्थानीय स्तर के समस्त पेट्रोल पम्पों मे आमजनता से हस्ताक्षर कराया जायेगा। 14 जुलाई को जिलास्तरीय सायकल यात्रा निकाली जायेगी। 17 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसजनों के नेतृत्व में राजधानी रायपुर में पैदल मार्च निकालकर  महंगाई व ईधनों की कीमतों में की गयी वृद्धि का विरोध  किया जायेगा एवं प्रधानमंत्री के नाम जिलाधीश को ज्ञापन दिया जायेगा।