मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने निराश्रित बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

 

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री ने अपने जन्मदिन पर दिव्यांगों को ट्राईसायकल का वितरण किया

रायपुर। असल बात न्यूज।


लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने आज राजधानी स्थित अपने शासकीय निवास सतनाम सदन में निराश्रित बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने एस.ओ.एस. चिल्ड्रन विलेज के बच्चों के साथ केक काट कर सादगी पूर्ण तरीके से अपने जन्मदिन की खुशियां उनके साथ साझा की। इस अवसर पर मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने बच्चों को उपहार स्वरूप 21 हजार रुपए का चेक और शिक्षा सामग्री रिटर्न गिफ्ट के रूप में भेंट की। मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के 4 अस्थि बाधित दिव्यांगों को ट्राई साइकल का वितरण भी किया। मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों, किसानों और मजदूरों की सरकार है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में विकास को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने हर संभव प्रयास किया जा रहा है। 


मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल, कृषि एवं जल संसाधन मंत्री श्री रविंद्र चौबे, खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत, विधायक श्री कुलदीप सिंह जुनेजा और खादी तथा ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष श्री राजेंद्र तिवारी सहित अन्य सभी मंत्रियों ने मंत्री गुरु रुद्रकुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 


इस अवसर पर मंत्री गुरु रुद्रकुमार को अहिवारा विधानसभा के जनप्रतिनिधि श्री अमनदीप सिंह ने 44 केक भेंटकर उनके जन्मदिन को बड़े ही अनूठे तरीके से मनाया। जन्मदिन के इस अवसर पर दुर्ग जिले और प्रभार वाले जिले मुंगेली के जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्य तथा दुर्ग जिले के जनपद पंचायत के अध्यक्ष और सदस्य, अहिवारा के जन प्रतिनिधि, गुरू प्रवक्ता श्री एम.के. कौशल सहित सत समाज के राजमहंत व पदाधिकारी और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग विभाग के अधिकारियों ने अपनी शुभकामनाएं और बधाई दी।