Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नेवई थाना क्षेत्र में उत्पाती तत्वों ने जमकर मचाया उत्पात, पूड़ी जल्दी नहीं देने को लेकर शुरू हुआ विवाद, किसी ने कटरी से कर दिया हमला , दो के गंभीर होने की खबर

  रिसाली, भिलाई। असल बात न्यूज़। दुर्ग जिले के नेवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मार्केट क्षेत्र में कुछ उत्पाती तत्वों ने आज दिन भर जमक...

Also Read

 

रिसाली, भिलाई। असल बात न्यूज़।

दुर्ग जिले के नेवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मार्केट क्षेत्र में कुछ उत्पाती तत्वों ने आज दिन भर जमकर हंगामा मचाया और कई लोगों से मारपीट की और धमकी देते रहे। बाद में मार्केट के लोगों ने एकजुट होकर उत्पात मचा रहे युवकों को पकड़ लिया और भीड़ में किसी ने इन युवकों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें दो युवकों के घायल हो जाने की खबर आ रही है।इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस को भी भीड़ को नियंत्रित करने काफी मशक्कत करनी पड़ी है। मामले में अभी समाचार लिखे जाने तक एफ आई आर दर्ज किया जा रहा है।

स्थानीय पुलिस तथा अन्य सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुपेला तथा कैंप क्षेत्र के कुछ युवको ने नेवई में over bridge के पार सड़क के किनारे लगे नाश्ता ठेले में नाश्ता किया। इसी दौरान पूड़ी देने में देरी हो जाने पर यूवको का नाश्ता परोसने वाले तथा ठेला संचालक  से विवाद हो गया। बात मारपीट पर आ गई। युवकों ने ठेला संचालक पर हमला कर दिया और वहां से चले गए।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि यह युवक बाद में अपने और कुछ साथियों को लेकर दोपहर में वहां लौटे। उस समय तक वह ठेला संचालक अपनी दुकान बंद कर वापस चला गया था। उसके नहीं मिलने पर वह युवक आसपास की अन्य दुकानों में उत्पात मचाने लगे। अंडा ठेला, फल दुकान के लोगों से विवाद  करने लगे और धमकाने लगे। तब वहां आसपास के लोग भी एकजुट हो गए और भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने युवकों को घेर लिया। मौका देख कर बाकी युवक तो भाग गए। दो युवकों को भीड़ ने पकड़ लिया। इस बीच किसी के द्वारा इन युवकों को पर धारदार हथियार से हमला कर देने की जानकारी मिली है जिससे युवकों को चोटे आने की जानकारी मिली है।

नेवई पुलिस के द्वारा युवकों का मुलाहिजा कराया गया है। मामले में और पूछताछ तफ्तीश जारी है।इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश दिख रहा है और उत्पाती युवकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। घटना के बारे में हम लगातार आगे जानकारी प्राप्त करने की कोशिश में लगे हुए हैं।