मंत्री गुरु रूद्र कुमार का दुर्ग शहर में जोशीला स्वागत , विशाल रैली निकालकर किया गया स्वागत सम्मान

 

दुर्ग। असल बात न्यूज़

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी तथा ग्रामोद्योग विभाग के मंत्री गुरु रूद्र कुमार का आज दुर्ग शहर में उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों के द्वारा जोशीला स्वागत किया गया। मंत्री श्री रुद्र कुमार यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे लेकिन बहुत दिनों के आने के बाद की वजह से कार्यकर्ताओं के द्वारा इस अवसर पर   ढेर सारे कार्यक्रम आयोजित किए गए। उनके स्वागत में इस दौरान शहर में विशाल रैली निकाली गई।

इस अवसर पर बोलते हुए मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने कहा कि उन्होंने हमेशा सभी को साथ लेकर काम करने की कोशिश की है। एक- एक कार्यकर्ताओं की मेहनत रही है कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में इतने बड़े मतों के अंतर से जीत हासिल की। उन्होंने विश्वास करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओ और समर्थकों का ऐसा स्नेह हमेशा मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने   सबसे पहले अपने वादों को पूरा करने की कोशिश की है।    पिछले ढाई वर्षों के दौरान वादे के अनुरूप 75% से अधिक काम किए गए। इससे आम जनता का इस सरकार के प्रति भरोसा बढ़ा है।

 दुर्ग जिले के पदमनाभपुर से जलाराम भवन, कसारीडीह तक श्री जयंत देशमुख के नेतृत्व में जिले के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा रैली निकालकर उनका भव्य स्वागत किया मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने रैली निकालकर जिस तरह से उनका जोशीला स्वागत किया गया उस अभूतपूर्व प्रेम और उत्साहपूर्ण स्वागत के लिए  सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त आभार व्यक्त किया है।

 इस दौरान उनसे, कांग्रेस के बड़ी संख्या में पदाधिकारियों ने सौजन्य भेंट की ।