पाटन पुलिस द्वारा धोखाधड़ी के आरोपी को ग्राम पतोरा से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

 

दुर्ग, पाटन। असल बात न्यूज़।

पाटन पुलिस ने दूसरे की जमीन को बेचकर लाखों रुपए की हेराफेरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी चित्रसेन कलिहारी पर ग्राम झीट के जरनैल सिंह के परिवार की जमीन को बेचकर बिक्री का 70 लाख रुपया के लेनदेन में धोखाधड़ी कर ने का आरोप है।आरोपी के विरुद्ध थाना सीटी कोतवाली दुर्ग. अंडा .उतई .पाटन. थाना जामुल में भी धोखाधड़ी के एफ आई आर दर्ज होने की जानकारी मिली है।थाना पाटन एवं थाना उतई में आरोपी के विरुद्ध स्थाई वारंट लंबित है।   

प्राप्त जानकारी अनुसार प्रार्थी जरनैल सिंह  पिता मंगल सिंह उम्र 74 वर्ष निवासी झीट ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि ग्राम पतोरा का चित्रसेन कलिहारी इसकी पत्नी राजवंत कौर और पुत्र रविंद्र सिंह की 2.03 हेक्टेयर  भूमि को 70 लाख रुपए में सौदा कर बहला फुसलाकर पावर आफ एटर्नी अपने नाम करा कर उक्त भूमि को ग्राम सिपकोना निवासी रणजोध सिंह एवं अन्य को विक्रीकर बिक्री का 70 लाख रुपए ठग लिया ।

 पुलिस अधीक्षक दुर्ग श्री प्रशांत अग्रवाल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री अनंत  साहू एवं एसडीओपी पाटन श्री आकाश राव गिरेपुंजे  के मार्गदर्शन में  पाटन थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी के नेतृत्व में थाना में पंजीबद्घ धोखाधड़ी के अपराध के आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

आरोपी के विरुद्ध जिले के थाना कोतवाली दुर्ग मैं भी धोखाधड़ी का अपराध लंबित है साथ ही आरोपी के विरुद्ध थाना पाटन एवं थाना उतई में स्थाई वारंट लंबित है इससे पूर्व भी आरोपी के विरुद्ध  जिले के थाना अंडा एवं उतई में धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्ध किया जा चुका है।


इस कार्यवाही में थाना पाटन के उपनिरीक्षक .सहायक उपनिरीक्षक रेमन साहू .आरक्षक दिलेश्वर पठारे .कमलेश वर्मा. तुषार वर्मा  महिला आरक्षक राजेश्वरी की सराहनीय भूमिका रही