Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

3 महीने पहले chain snatching करने वाले युवक पकड़े गए

  भिलाई। असल बात न्यूज़। तीन माह पहले हुडको में चाकू की नोक पर chain snatching करने वाले आरोपी पकड़े गए हैं। इस वारदात को अंजाम देने में एक ...

Also Read

 भिलाई। असल बात न्यूज़।

तीन माह पहले हुडको में चाकू की नोक पर chain snatching करने वाले आरोपी पकड़े गए हैं। इस वारदात को अंजाम देने में एक अपचारी बालक भी शामिल है। घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और चाकू को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

स्थानीय पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त युवकों ने उक्त घटना को हुडको में लगभग 3 महीने पहले अंजाम दिया था। इन युवकों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला को चाकू दिखाकर उसके गले का सोने का हार मंगलसूत्र छीन लिया। इसके बाद इन्हीं युवकों ने आगे जाकर overbridge  के पास एक साइकिल सवार से चाकू दिखाकर  मोबाइल लूट लिया । आरोपी युवक का नाम खुशहाल मरकाम उर्फ मन्ना बताया गया है। आरोपी सेक्टर 3 भिलाई का निवासी है। यह पता चला है कि आरोपियों ने चैन स्नैचिंग का सोने का हार कहीं गिरा दिया है।

जिले में अभी पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव, नगर पुलिस अधीक्षक राजेश जोशी के दिशा निर्देश अनुसार  चोर, लुटेरों, बदमाशों, संदिग्धों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।