पुलिस अधीक्षक का डाॅयल 112 के कर्मचारियों को घटना स्थल पर तत्काल पहुँचने का निर्देश


दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज।

जिले के पुलिस अधीक्षक ने डायल 112 पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को प्रत्येक सूचना पर संवेदनशीलता के साथ काम करने तथा त्वरित गति से घटनास्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया है।

पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने डाॅयल 112 के कर्मचारियों की आज बैठक बुलाई जिसमें कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए तथा उनकी समस्याओं को भी सुना।पुलिस विभाग के डायल 112 के कर्मचारियों को किसी भी घटना, वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने तथा वस्तु स्थिति से अवगत होने और उसकी जानकारी आगे भेजने और जरूरी कार्रवाई करनी की जिम्मेदारी दी गई है।

            बैठक में पुलिस अधीक्षक ने dial 112 को विभाग की अति महत्वपूर्ण ईकाई बताया तथा  सभी कर्मचारियों को कार्य के दौरान संयम बरतने, इवेंट प्राप्त होने पर संबंधित स्थल पर समय पर पहुंचने का निर्देश दिया।

       इसी प्रकार डाॅयल 112 व्दारा किये गये अच्छे कार्यों के लिए संबंधित कर्मचारियों को प्रोत्साहित कर उनका उत्साहवर्धन किया गया । कुछ कर्मचारियों ने कार्य के दौरान आने वाली समस्याओं को भी यहां पुलिस कप्तान के समक्ष रखा।  जिसका उन्होंने आवश्यकतानुसार दूर करने का आश्वासन  दिया । उन्होंने सभी कर्मचारियों को संयमित व्यवहार करने निर्देशित किया । 

       बैठक में श्री अनंत कुमार साहू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण, एवं दुर्ग, डाॅयल 112 के सभी अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे ।



-