Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

संयंत्र में वरिष्ठ कर्मी को सेवानिवृत्ति पर साथियों ने वृक्षारोपण कर भावभीनी विदाई दी

  भिलाई । असल बात न्यूज़।             बी एस पी के रेल स्ट्रक्चरल मिल फिनिशिंग क्षेत्र में रेल मिल के वरिष्ठ कर्मी चार्जमेंन  आशुतोष कुमार च...

Also Read


 भिलाई । असल बात न्यूज़।

           

बी एस पी के रेल स्ट्रक्चरल मिल फिनिशिंग क्षेत्र में रेल मिल के वरिष्ठ कर्मी चार्जमेंन  आशुतोष कुमार चौबे को सेवानिवृति पर सहयोगी साथियों ने मिल परिसर में शमी के पौधा रोपण कर भावभीनी विदाई दी । इस तरह से भिलाई की स्वच्छ भिलाई सुंदर भिलाई की प्रक्रिया परिकल्पना को भी साकार करने की कोशिश की गई ।इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से महाप्रबन्धक   एस बी मण्डल  ने कहा कि आक्सीजन हमारी जिंदगी के लिए कितना महत्वपूर्ण है यह हम सबको अब समझ में आ गया है। 

उन्होंने कहा कि भिलाई की सुंदरता और हरियाली को बनाये रखने आक्सीजन की कमी को दूर करने वृक्षारोपण को बढ़ावा देने रेलमिल बिरादरी का कार्य स्वागतेय है। ,महाप्रबन्धक  एस चट्टोपाध्याय ,सहायक प्रबन्धक  संजय सिंग, यूनियन प्रतिनिधि सुरेंद्र प्रसाद ने भी वरिष्ठ कर्मी  आशुतोष चौबे के दीर्घ सेवा में प्लाट में दिए योगदान की प्रशंसा की एवम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की कार्यक्रम में मुख्यरूप से श्री,ओमप्रकाश सिंग,दीप नारायण चन्द्रवँशी, मुरलीधर, रत्नेश उपाध्याय, कुमार,हरपिंदर सिंग,नीरव ध्रुव,रोहित सिंग,अप्पा राव,माधव सहित अनेक अधिकारी एवम कर्मचारी उपस्तिथ थे ।