Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

स्वरूपानंद महाविद्यालय के छात्रों को ‘’राज्य स्तरीय इनोवेटिव र्स्टाटअप प्लान इवेंट‘’ में प्रथम स्थान

  भिलाई। असल बात न्यूज। स्वरूपानंद महाविद्यालय के छात्र प्रणव साहू एवं आयुष नोनहरे को ‘’राज्य स्तरीय इनोवेटिव र्स्टाटअप प्लान इवेंट‘’ में प्...

Also Read

 

भिलाई। असल बात न्यूज।

स्वरूपानंद महाविद्यालय के छात्र प्रणव साहू एवं आयुष नोनहरे को ‘’राज्य स्तरीय इनोवेटिव र्स्टाटअप प्लान इवेंट‘’ में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।इस इवेंट का शासकिय वीवायटी पीजी स्वशासी महाविद्यालय, दुर्ग के उद्यमिता सेल और इन्क्यूबेशन सेंटर के संयुक्त तत्वावधान में आयोजन किया गया था जिसमें स्नातक स्तर पर छात्र हिस्सा ले सकते थे।

प्रतिभागियों को प्रतियोगिता के प्रथम चरण में इनोवेटिव आइडिया की समरी जिसमें प्रोडक्ट या सर्विस का विवरण बाजार आकार एवं ग्रोथ, विक्रय एवं वितरण माडल तथा वित्त का स्त्रोत, मूल्य एवं रेवेन्यू माडल की समरी बनाकर भेजनी थी। प्रथम चरण में चयन होने के बाद द्वितीय चरण में सात मिनट का प्रस्तुतीकरण निर्णायको के समक्ष देना था दोनो ही चरण में प्रणव साहू एवं आयुष नोनहरे ने बीटूबी प्लान का प्रस्तुतीकरण देकर राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्हे संयुक्त रूप से पॉंच हजार रूपये नकद कैश प्राईज एवं ई-सर्टिफिकेट प्राप्त हुआ। 

प्रणव एवं आयुष की इस उपलब्धि पर श्री गंगाजली शिक्षण समिती के चेयरमेन  आई पी मिश्रा अध्यक्ष श्रीमती जया मिश्रा श्री शंकराचार्य नर्सिंग महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. मोनिषा शर्मा ने बधाई दी।

स्वरूपानंद महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक शर्मा ने बधाई देते हुए कहा कि र्स्टाटअप योजना के क्रियान्वयन हेतु विजयी विद्यार्थियों को महाविद्यालय द्वारा प्रत्येक स्तर पर सहयोग प्रदान किया जायेगा।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ हंसा शुक्ला ने बधाई देते हुए कहा कि महाविद्यालय न केवल विभिन्न प्रतियोगिताओं की सूचना विद्यार्थियों को देता है बल्कि प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु प्रोत्साहित कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी प्रदान करता है उसी का परिणाम है राज्य के तकनीकी एवं गैर तकनीकी महाविद्यालय के विद्यार्थियों के मध्य स्पर्धा में भाग लेकर प्रणव एवं आयुष ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।




विद्यार्थियों को इस उपलबिध पर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापको ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी।