Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मेडिकल स्टोर तथा होम डिलीवरी करने वाले संस्थानों के लोगों को covid जांच करानी होगी,कोविड रिपोर्ट नेगेटिव होने पर ही कर सकेंगे व्यवसाय ,

  रिपोर्ट के आधार पर जारी करेंगे जोन आयुक्त पास - आकाशगंगा में प्रातः 4:00 बजे व्यापारियों की होगी कोविड जांच, समय पर उपस्थित रहने की अपील भ...

Also Read

 


रिपोर्ट के आधार पर जारी करेंगे जोन आयुक्त पास

- आकाशगंगा में प्रातः 4:00 बजे व्यापारियों की होगी कोविड जांच, समय पर उपस्थित रहने की अपील


भिलाई नगर। असल बात न्यूज़।

 नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र में कोविड-19 कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए क्षेत्र में संचालित मेडिकल स्टोर्स तथा होम डिलीवरी कार्य में संलग्न दुकानों के संचालकों और सहयोगियों को covid जांच करानी पड़ेगी। जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही वे व्यवसाय कर सकेंगे।

 क्षेत्र में संचालित दुकानो जैसे राशन दुकान, अंडा दुकान, सब्जी दुकान, दुग्ध दुकान, फल दुकान इत्यादि एवं स्ट्रीट वेंडर्स को कोविड जांच नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त होने पर ही उन्हें व्यवसाय करने हेतु अनुमति (पास) दी जाएगी। यह पास जोन आयुक्तों द्वारा जारी किया जाएंगा! बिना अनुमति के व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों पर कोविड 19 की गाइडलाइन के अनुसार आवश्यक दंडात्मक कार्यवाही  की जाएगी!

  समस्त जोन  आयुक्तों को आदेश जारी किया गया है कि होम डिलीवरी बॉयज तथा आवश्यक कार्यों से संचालित हो रहे शॉप के व्यक्तियों का अनिवार्य रूप से टेस्टिंग किया जाए! ताकि इनके संक्रमित होने से कोई अन्य संक्रमित न हो! क्योंकि इस दौरान विक्रेता सीधे इनके संपर्क में होते हैं! इन सब को ध्यान में रखते हुए इनकी टेस्टिंग अत्यंत आवश्यक है!

कल आकाशगंगा में प्रातः 4:00 बजे से होगी व्यवसायियों की कोविड जांच

आकाशगंगा में व्यवसायियों एवं उनके सहयोगियों का कल शाम को 4:00 बजे कोविड जांच  किया जाएगा !  आकाशगंगा सब्जी मंडी के व्यवसायियों से प्रातः 4:00 बजे कोविड की सेंपलिंग के लिए आवश्यक रूप से उपस्थित होने की अपील की गई है।