Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने जिले के ग्राम ननकट्ठी में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की कोर बैंकिंग शाखा का किया लोकार्पण

  Virtual function मेे शाखा का लोकार्पण मंत्री गुरु रूद्र कुमार  ने कहा, राज्य सरकार सहकारी बैंकों के माध्यम से ग्रामीणों को बेहतर बैंकिंग स...

Also Read

 

Virtual function मेे शाखा का लोकार्पण

मंत्री गुरु रूद्र कुमार  ने कहा, राज्य सरकार सहकारी बैंकों के माध्यम से ग्रामीणों को बेहतर बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध कराने तत्पर

ननकट्ठी के ग्रामीणों को इसी शाखा से राजीव गांधी न्याय योजना की राशि की जाएगी स्थानांतरित

दुर्ग। असल बात न्यूज़।

 जिला सहकारी केंद्रीय बैंक दुर्ग की कोर  बैंकिंग शाखा नंदकठी का आज लोकार्पण हुआ।राज्य के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री और अहिवारा के विधायक गुरु रूद्र कुमार ने इसका लोकार्पण किया। इस वर्चुअल कार्यक्रम में जिला पंचायत दुर्ग की अध्यक्षा श्रीमती शालिनी यादव सहित कई गणमान्य जनपद शामिल हुए।इस अवसर पर बोलते हैं मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कहा कि राज्य सरकार छत्तीसगढ़ में सहकारी बैंकों के माध्यम से ग्रामीणों को बेहतर बैंकिंग सुविधाएं उपलब्ध करा रही है।इस शाखा के शुरू हो जाने से बैंकिंग सुविधा के लिए यहां के ग्रामीणों को दूर नहीं जाना पड़ेगा।  क्षेत्र में राजीव गांधी न्याय योजना की राशि यहां के ग्रामीणों को इसी बैंक की शाखा के माध्यम से स्थानांतरित की जाएगी। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए अभी भी सावधान रहने की अपील की।

  राज्य के कैबिनेट मंत्री जगतगुरु रुद्र कुमार के द्वारा वर्चुअल समारोह के माध्यम से बैंक की शाखा का लोकार्पण किया गया।   इस कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधि जनपद अध्यक्ष  देवेंद्र सिंह, ग्राम पंचायत नंदकठी की सरपंच श्रीमती भुनेश्वरी वर्मा, व जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रज्जाक खान क्षेत्र विशेष रूप से शामिल हुए।

 कार्यक्रम में शामिल  जिला पंचायत की अध्यक्षा श्रीमती शालिनी यादव ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार के प्रयासों के बाद छत्तीसगढ़ में कोराना के संक्रमण के फैलाव को नियंत्रित किया जा सका है।, जिला पंचायत के सभापति श्रीमती पुष्पा भुनेश्वर यादव, जिला सहकारी बैंक के सीओ  पंकज सर वा शाखा प्रबंधक शिव प्रकाश वहने शाखा प्रबंधक रामकुमार पटेल एवं समस्त स्टाफ समिति के संचालक मंडल समिति प्रबंधक अविनाश बंछोर करंजा भिलाई के समिति प्रबंधक ओम प्रकाश निषाद सहित आसपास के कार्यकर्ता और ग्रामीण जन भी virtual माध्यम से कार्यक्रम में शामिल हुए।

जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की ग्राम ननकट्ठी में शाखा खुल जाने से मुकाती के साथ ही करंजा भिलाई समोदा रवेली डीह, समोदा, बासिन, न्नकट्ठी, बोड़ेगांव, अरस नारा, कोडिया, मेडेसरा,सगनी, परसादा,पोटिया,पथरिया,अहेरी, बिरेभाट, बान बरद, इत्यादि गांव के लोगों को बैंकिंग सुविधाओं का बेहतर फायदा मिलेगा।