प्लांट से हो रही सुगमता से ऑक्सीजन सिलिंडर की आपूर्ति

 


ऑक्सीजन  आपूर्ति में जिला प्रशासन कर रहा पूरा सहयोग

अम्बिकापुर । असल बात न्यूज़।

 कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा के मार्गदर्शन में  जिले के अस्पतालों में आक्सीजन सिलिंडर की आपूर्ति सुरजपुर जिले के नयनपुर स्थित विद्या गैस एजेंसी से सुगमता से हो रही है। गैस आपूर्ति में किसी प्रकार की दिक्कत नही हो रही है। जिला प्रशासन द्वारा  गैस आपूर्ति के लिए प्लांट  संचालक को पूरा सहयोग किया जा रहा है।
जिले में एजेंसी से ऑक्सीजन गैस आपूर्ति हेतु नोडल अधिकारी एवं जिला पंचायत के सीईओ श्री विनय कुमार लंगेह ने बताया कि प्लांट से गैस की आपूर्ति निर्बाध रूप से हो इजके लिए प्लांट तथा डिपो में अधिकारियो की ड्यूटी लगाई गई है। प्लांट संचालक को प्रशासन की ओर से पूरा सहयोग किया जा रहा है। किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही ही। अम्बिकापुर स्थित एजेंसी के डिपो में सुरक्षा हेतु पुलिस की भी डयूटी लगाई गई है।
जिला उद्योग  एवं व्यापार केंद्र के महाप्रबंधक श्री अब्दुल शाकिर ने बताया कि मेरी ड्यूटी दिनभर प्लांट में लगी हुई है। इसके साथ ही अन्य अधिकारियो  की भी ड्यूटी लगी है जो प्लांट से सुगमता से गैस आपूर्ति के लिए निगरानी एवं सहयोग कर रहे है। उन्होंने बताया कि प्लांट के 12 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने पर प्रशासन की ओर से  1 मई को एक कंप्यूटर ऑपरेटर और  रिफिलिंग हेतु  6 कर्मचारी उपलब्ध कराए गए हैं। 2 मई से कुल 18 कर्मचारी उपलब्ध करा दिए  जाएंगे। इस प्रकार प्लांट से गैस आपूर्ति में कोई दिक्कत नही आने वाली है।