Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पटेल चौक से नेहरू चौक तक खास होगी शहर की सूरत, बेहतरीन लैंडस्केप वाले उद्यानों से गुलजार होगी सड़क

  सुबह-सुबह रोड ब्यूटीफिकेशन का कार्य देखने पहुँचे कलेक्टर अवैध होर्डिंग्स हटाने दिये निर्देश, तय समय में काम पूरा करने कहा दुर्ग । असल ...

Also Read

 


सुबह-सुबह रोड ब्यूटीफिकेशन का कार्य देखने पहुँचे कलेक्टर

अवैध होर्डिंग्स हटाने दिये निर्देश, तय समय में काम पूरा करने कहा

दुर्ग । असल बात न्यूज़।

शहर में नागरिक सुविधा बढ़ाने एवं सौंदर्यीकरण करने प्रमुख सड़कों में व्यापक सौंदर्यीकरण का कार्य किया जा रहा है। आज इन कार्यों का निरीक्षण करने सुबह-सुबह कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे मौके पर पहुँचे। उन्होंने कार्यों के निरीक्षण के दौरान   सभी कार्यों को तय समय सीमा के भीतर पूर्ण करने को कहा है तथा अवैध होर्डिंग्स भी हटाने के निर्देश भी दिए हैं।

 पटेल चौक से नेहरू चौक तक सौंदर्यीकरण का कार्य प्रगतिरत है। पीडब्ल्यूडी ईई  अशोक श्रीवास ने इस रास्ते में निर्धारित किये गए उद्यानों की जानकारी दी। इनके प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कलेक्टर ने इसके बारे में आवश्यक सुझाव दिये। उन्होंने कहा कि यह रास्ता बेहद खूबसूरत होना चाहिए। चूँकि यह शहर की सबसे प्रमुख सड़कों में से एक है इसलिए यहाँ से शहर की पहचान होनी चाहिए। गार्डन का प्लान इस तरह करें कि थोड़े से स्पेस में लोगों के लिए काफी उपयोगी हो। उन्होंने पाथवे आदि के संबंध में भी अधिकारियों को निर्देश दिये। निगम अधिकारियों ने विस्तार से यहाँ के प्लान की जानकारी दी।

 कलेक्टर ने अवैध होर्डिंग्स भी हटाने के निर्देश दिये। ईईपीडब्ल्यूडी ने उन्हें प्लान के पाइप लाइन और सीवरेज सिस्टम के बारे में भी बताया। इस दौरान दुर्ग निगम के अधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने भी इस बारे में विस्तार से जानकारी दी। कलेक्टर ने कहा कि तय समय सीमा में काम करें। उन्होंने इस ओर आने वाले पोल की शिफ्टिंग के निर्देश भी दिये।