एक तरफ कोरोना से हाहाकार, दूसरी तरफ अवैध दारू वालों के गुंडे और पंडो से जनता त्रस्त,

 

एक तरफ कोरोना से हाहाकार, दूसरी तरफ अवैध दारू वालों के गुंडे और पंडो से जनता त्रस्त,

सांसद विजय बघेल ने आरोप लगाया सरकार , शासन प्रशासन के संरक्षण में गली गली में बिक रही है अवैध दारू


भिलाई। असल बात न्यूज़।

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है।इस समय आम लोगों के सामने रोजी रोटी के साथ कई समस्याएं पैदा हो गई हैं। दूसरी तरफ प्रदेश सरकार, शासन प्रशासन के संरक्षण में हर जगह अवैध रूप से दारू बिक रही है। अवैध दारू बेचने वालों के गुंडों और पंडों ने  आम जनता को त्रस्त कर दिया है। शहरों के साथ, गांव गांव में गली-गली में अवैध रूप से दारू बिक रही है। पाटन विधानसभा क्षेत्र में सबसे अधिक दारू बिक रही है।

सांसद विजय बघेल, एक समय जब वे संसदीय सचिव थे  विधानसभा क्षेत्र पाटन में अवैध रूप से दारू बेचने वालों को पीटने के कारण काफी चर्चाओ में आए थे। उन्होंने कहा कि शांत - सरल संस्कृति और परंपराओ में रचे बसे छत्तीसगढ़ राज्य के बुनियादी ढांचे को ध्वस्त करने की साजिश की जा रही है। राज्य  को हर तरफ से समस्या ग्रस्त बनाने बनाने का कुत्सित प्रयास हो रहा है है। भाजपा के शासनकाल में राज्य में अवैध रूप से दारू बेचने वाले को पूरी तरह से नियंत्रित कर लिया गया था। अब चारों तरफ अपराधियों, असामाजिक तत्वों, गुंडाइज्म और दारू माफिया के लोगों का बोलबाला होता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने वादा तो किया था प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी का, लेकिन अभी प्रदेश को पूरी तरह से शराब में डुबो दिया गया है। अवैध दारू बेचने वालों की गली गली में दारू बेचने की पूरी छूट दे दी गई है। इस सब का पैसा अपराधियों और सरकार के पास भी जा रहा है। अभी लॉक डाउन की वजह से शराब दुकान बंद है, शराब बिक नहीं रही है तो अवैध रूप से दारू बेचने वाले और सक्रिय हो गए हैं। अवैध दारू बेचने वाले तत्वों के गुंडे पंडे हर दिन हजारों लाखों का बारे में हरा कर रहे हैं। और यह पैसा कहां कहां पड़ रहा है इसका पूरा हिसाब सरकार में बैठे लोगों को मालूम है। और झूठे वादे करने वाली सरकार की इस करतूत की आम जनता को भी पूरी जानकारी है। आम जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी  तो नहीं हुई है हर गली गली में अवैध रूप से दारू बेचने वाले खुलेआम दारु बेच रहे हैं और उसका पैसा सब जगह पहुंचा रहे हैं। इसकी वजह से उन्हें रोकने टोकने वाला कोई नहीं है।

सांसद श्री बघेल ने कहा कि अवैध दारू बेचने वालों का हर जगह आतंक बढ़ता जा रहा है। प्रदेश की सरकार को यही लोग डूबाने वाले भी हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पाटन विधानसभा क्षेत्र में तो गांव गांव में लोगों के घरों के सामने खुलेआम दारू बेचे जा रही है। ग्रामीण अवैध दारू बेचने वालों के आतंक से भयभीत होकर इसकी शिकायत तक नहीं कर पा रहे हैं। यह सब कैसे चल रहा है या किसी से छिपा नहीं है।