Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

चोरी करने वाला आरोपी पकड़ाया

  भिलाई। असल बात न्यूज़। इस्लामनगर सुपेला के एक युवक ने सेक्टर 4 में मौका मिलने पर एक घर में चोरी कर लिया। घटना के समय घर की मालिक अपनी लड़क...

Also Read

 भिलाई। असल बात न्यूज़।

इस्लामनगर सुपेला के एक युवक ने सेक्टर 4 में मौका मिलने पर एक घर में चोरी कर लिया। घटना के समय घर की मालिक अपनी लड़की के साथ छत पर टहल रही थी तथा दरवाजा खुला छोड़ दिया था। आरोपी को पकड़ लिया गया है।

स्थानीय पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया। घटना के दिन श्रीमती गौरी अपनी लड़की के साथ अपने घर के छत पर टहल रही थी। वे दोनों नीचे आए तो घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली हुई थी। अलमारी में लेडीज हैंड पर्स में रखें सोने का झुमका, एक छोटा मंगलसूत्र, अंगूठी, सोने का लॉकेट चां,का पायल इत्यादि गायब था, जिसकी कीमत लगभग ₹48000 बताई जाती है।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़ लिया गया है। भट्टी पुलिस ने चोरी के इस प्रकरण का 24 घंटों के भीतर खुलासा करने में सफलता पाई है। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी भट्टी भूषण एक्का, प्रधान आरक्षक राजेश तिवारी, आरक्षक मुरली सोनी, राजेंद्र बंसोड, हीरालाल देशमुख की उल्लेखनीय भूमिका रही।