Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार के निर्देशानुसार चरौदा में जरूरतमंदों को सूखा राशन वितरित

  भिलाई। असल बात न्यूज। अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में इस कोरोना संकट के समय में पीड़ित, समस्या ग्रस्त, जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने विभिन्न काम...

Also Read

 

भिलाई। असल बात न्यूज।

अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में इस कोरोना संकट के समय में पीड़ित, समस्या ग्रस्त, जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने विभिन्न काम किए जा रहे हैं। इस समय  सबसे बड़ी दिक्कत है कि ज्यादातर कमजोर वर्ग के लोगों का कामकाज ठप  है, और कई घरों में 2 जून का भोजन जुटाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। ऐसी समस्याओं को देखते हुए इस योजना के तहत लोगों को सूखा राशन भी वितरित किया जा रहा है।

इस योजना के तहत क्षेत्र में जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाने जगह जगह विभिन्न कार्य किए  जा रहे हैं।छत्तीसगढ़  शासन के कैबिनेट मंत्री व विधानसभा अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के युवा, विधायक  जगतगुरु गुरु रूद्र कुमार  के  निर्देशानुसार इन समाजसेवी और जन कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है।इसी कड़ी में  नगर पालिक निगम भिलाई चरोदा के एल्डरमैन संजय साहू  के द्वारा  एल्डरमैन निधि से क्षेत्र के जरूरतमंद हितग्राहियों  को सुखा राशन पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।

 जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाने की इस योजना  के तहत कोरोना के संकट से पीड़ित जरूरतमंद लोगों को  कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्रकुमार  के  पदुम नगर स्थित निवास से आज रसद सामग्री वितरित की गई । एल्डरमैन संजय साहू ने प्रत्येक हितग्राहियों तथा आम लोगों से शासन की guideline के अनुसार कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव हेतु अनिवार्य रूप से टीका लगाने की अपील की है। 

  इस रसद सामग्री वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से सर्व श्री मिलिंद दानी,  अभिनव बघेल, बाबू जफर  का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।