इंदिरा गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, के भूतपूर्व छात्र परिषद् का ऑनलाइन सम्मेलन

 

भिलाई ।असल बात न्यूज़।

इंदिरा गांधी शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, वैशाली नगर के भूतपूर्व छात्र परिषद् का ऑनलाइन सम्मेलन का आयोजन किया गया । इस अवसर पर बोलते हुए महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ  अलका मेश्राम ने कहा कि भूतपूर्व छात्रों की महाविद्यालय के विशिष्ट पहचान बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

 कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रभारी प्राध्यापक डॉ. आरती दीवान ने सभी भूतपूर्व छात्रों का स्वागत किया । महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. अलका मेश्राम ने सभी भूतपूर्व छात्रों से महाविद्यालय में होने वाले आयोजनों तथा विकासात्मक कार्यों में साझीदार होकर जुड़े रहने का आग्रह किया । उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की विशिष्ट पहचान बनाने में भूतपूर्व छात्रों की अहम भूमिका है ।वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. नीता डेनियल ने महाविद्यालय के विकास में भूतपूर्व छात्रों की वर्तमान एवं संभावित भूमिका की चर्चा की । नेक प्रभारी डॉ. एस. के. बोहरे ने नेक मूल्यांकन में भूतपूर्व छात्रों के सक्रिय  सहयोग का अनुरोध कर अब तक उनके द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की ।

 भूतपूर्व छात्र मिर्जा मुश्ताक, कृतेश और सुखनंदन ने छात्र जीवन के सुनहरे अतीत को याद करते हुए महाविद्यालय की निरंतर प्रगति पर संतोष व्यक्त किया । अंत में, डॉ. रबिन्दर छाबड़ा द्वारा आभार ज्ञापित किया गया ।