रिसाली में व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने के समय में बढ़ोतरी करने तथा टेस्ट की जगह वैक्सीनेशन की मांग

 

भिलाई। असल बात न्यूज़।

छाया गार्डन व्यापारी संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने नगर निगम रिसाली के आयुक्त से आज मुलाकात की तथा उन्हें अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मंडल ने क्षेत्र में व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने के समय में बढ़ोतरी करने तथा टेस्ट की जगह वैक्सीनेशन पर जोर देने की मांग की है।

प्रतिनिधि मंडल ने आयुक्त को ज्ञापन देकर बताया कि अभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों को खोलने का समय सुबह 11:00 से शाम 5:00 बजे तक निश्चित किया गया है। गर्मी के दिन होने की वजह से लोग 10:00 बजे के बाद घर से बाहर कम निकलते हैं। और शाम को भी बिजनेस बंद कर दिया जाता है ऐसे में व्यापारियों का कारोबार बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। इस घटना को देखते हुए दुकानों को सुबह 9:00 बजे से खोलने का समय निर्धारित करने का आग्रह किया गया है।

 व्यापारी संघ के इस प्रतिनिधिमंडल में   मुख्य रुप से ओमप्रकाश सिंह, लोरिक पाल, अफसर अली एवं अनुपम साहू शामिल थे। वही आयुक्त से कोरोना टेस्ट के लिए बाध्य नहीं करने का भी आग्रह किया गया। तथा बताया गया कि क्षेत्र में व्यापारी वर्ग के लगभग सभी लोगों ने कोरोना का टीका लगवा लिया है जिस कारण इस संक्रमण से बचाव हो सके।