कोरोना मापदंड का पालन करते हुए जिन परिवारों ने अपने घरों में शादी सम्पन्न कराया जिला प्रशासन ने उन परिवारों को धन्यवाद दिया

 


मनोज कुमार और शिवनाथ सिंह ने शादी समारोह के दौरान पूरे मापदंड का पालन किया गया
परिवारों ने विवाह भोज भी स्थगित रखा


जशपुरनगर । असल बात न्यूज़।

कोरोना के संक्रमण से बढ़े खतरे के प्रति लोगों में जागरूकता आई है। लोगों को समझ में आया है कि सामाजिक दूरियां बनाकर नहीं रखने, बार-बार हाथ नहीं ढोनेऔर भीड़ में जाने से उनकी जान को खतरा हो सकता है। ऐसी जागरूकता के चलते शादी विवाह के कार्यक्रमों में भी भीड़ नहीं जुटाई जा रही है। लोग अपने घर  परिवार की शादी के लिए जिला प्रशासन से  बकायदा परमिशन ले रहे हैं और उसके नियम और शर्तों का पालन भी कर रहे हैं।

 जशपुर विकास खंड में  में जिन परिवारों को 10 लोगों की उपस्थिति में शादी समारोह की अनुमति दी गई थी । प्रशासन की निगरानी तहसीलदार और पटवारियों की उपस्थिति में कोरोना मापदंड का पालन करते हुए शादी समारोह आयोजित किया गया। प्रशासन ने भी उन परिवारों को धन्यवाद देते हुए कहा कि ।आप लोग ने कोरोना संक्रमण की गंभीरता को समझा और जिला प्रशासन के मापदंड अनुसार शादी समारोह आयोजित किया गया।



 जशपुर विकास खंड ग्राम झोलगां कुडीगमोहाटोली ग्राम जुरगुम निवासी मनोज कुमार ग्राम आरा कस्तूमबा ग्राम सकरडेगा निवासी श्री शिवनाथ सिंह के यहां सामाजिक दूरी बनाते हुए शादी समारोह आयोजित किया गया है। इन परिवारों ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए 10 लोगों से कम की उपस्थित में अपने अपने घरों में शादी समारोह संपन्न कराया और विवाह के दौरान समाजिक भोज कार्यक्रम स्थगित रखा गया।