Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

वरिष्ठ आईआईएस अधिकारी मणिकांत ठाकुर का निधन

  आईआईएस समुदाय ने वरिष्ठ आईआईएस अधिकारी नरेंद्र कौशल को भी याद किया,l नई दिल्ली। असल बात न्यूज। वरिष्ठ आईआईएस अधिकारी मणिकांत ठाकुर का आज स...

Also Read

 



आईआईएस समुदाय ने वरिष्ठ आईआईएस अधिकारी नरेंद्र कौशल को भी याद किया,l


नई दिल्ली। असल बात न्यूज।
वरिष्ठ आईआईएस अधिकारी मणिकांत ठाकुर का आज सुबह कोविड-19 संक्रमण के चलते निधन हो गया। वे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में भर्ती थे।

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/WhatsAppImage2021-04-25at2.01.48PMUO0O.jpeg

श्री ठाकुर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय में मीडिया प्रमुख के रूप में सेवारत थे। भारतीय सूचना सेवा (आईआईएस) में 30 वर्षों के अपने शानदार करियर में उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के विभिन्न विभागों में काम किया। इनमें लोक संपर्क और संचार ब्यूरो, आकाशवाणी (एआईआर) का समाचार सेवा प्रभाग और डीडी न्यूज शामिल हैं। उन्होंने आकाशवाणी समाचार और डीडी न्यूज में हेड ऑफ रिपोर्टिंग की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का भी निर्वहन किया।

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के साथ सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, आकाशवाणी समाचार और दूरदर्शन समाचार के वरिष्ठ अधिकारियों ने श्री ठाकुर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

वहीं आईआईएस समुदाय ने वरिष्ठ आईआईएस अधिकारी श्री नरेंद्र कौशल को भी याद किया। वे उत्तराखंड में अतिरिक्त महानिदेशक के पद पर सेवारत थे। बीती 18 अप्रैल को श्री नरेंद्र कौशल एम्स ऋषिकेश में कोरोना के खिलाफ अपनी लड़ाई हार गए थे।