राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया

 

  सभी पात्र लोगों को वैक्सीन लगवाने की अपील की

रायपुर. । असल बात न्यूज।


राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज पं. जवाहर लाल नेहरु स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय के कोविड-19 टीकाकरण केंद्र पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया। राज्यपाल ने  छत्तीसगढ़वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी पात्र लोग कोरोना वैक्सीन अवश्य लगवाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने से शरीर में रोगप्रतिरोधक क्षमता विकसित होगी जिससे हमें कोरोना को हराने में मदद मिलेगी। कोरोना का टीका लगाने के बाद भी मास्क अवश्य लगाएं और कोविड-19 के बचाव के सारे उपायों का पालन करें।

राज्यपाल  सुश्री अनुसुईया उइके को स्टाफ नर्स श्रीमती सीता साहू ने वैक्सीन का दूसरा डोज लगाया। वैक्सीन लगने के बाद वे आधा घंटे के लिये निगरानी कक्ष में थीं। चिकित्सा महाविद्यालय के अधिष्ठाता डॉ. विष्णु दत्त ने राज्यपाल को कोरोना का वैक्सीनेशन पूर्ण करने का प्रमाण पत्र भी दिया।

राज्यपाल  सुश्री अनुसुईया उइके ने कोरोना के विरुद्ध जारी संघर्ष में मेडिकल कॉलेज अस्पताल रायपुर के द्वारा किये जा रहे प्रयासों के लिए अधिष्ठाता डॉ. विष्णु दत्त एवं उनकी पूरी टीम को बधाई दी।

इस अवसर पर अम्बेडकर अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विनित जैन, एनेस्थेसिया विभागाध्यक्ष डॉ. के. के. सहारे, मेडिसिन विभागाध्यक्ष डॉ. डी. पी. लकड़ा एवं टीकाकरण के सहायक प्रभारी डॉ. नरेश साहू उपस्थित रहे।