भिलाई इस्पात संयंत्र के द्वारा मेडिकल आॅक्सीजन की निर्बाध आपूर्ति

  

कोरोना मरीजों की लाइफ लाइन बनी - 

भिलाई की ऑक्सीजन


भिलाई। असल बात न्यूज़।



भिलाई इस्पात संयंत्र के द्वारा कोरोना के मरीजों का जीवन बचाने के लिए medical oxygen की निरंतर आपूर्ति की जा रही है। बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या ने मेडिकल आॅक्सीजन की जरूरतों को बढ़ा दिया है।

 आॅक्सीजन कोरोना मरीजों के जीवन बचाने हेतु पहली जरूरत बन गई है। अस्पतालों में भर्ती मरीजों के लिए लिक्विड मेडिकल आॅक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करना आज सर्वोच्च प्राथमिकता मंे शामिल हो चुका है। भिलाई इस्पात संयंत्र ने देश के संकटकालीन जरूरतों को ध्यान में रखते हुए आॅक्सीजन की निरन्तर आपूर्ति सुनिश्चित की है। भिलाई का आॅक्सीजन कोरोना मरीजों के लिए जीवनदायिनी बन चुका है।

बीएसपी बिरादरी ने आॅक्सीजन की इस बढ़ते जरूरत को बड़ी सिद्धता से महसूस किया है। यही वजह है कि सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र ने लिक्विड मेडिकल आॅक्सीजन की आपूर्ति को निर्बाध गति से कायम रखा। बीएसपी शासन के आवश्यकतानुसार विभिन्न अस्पतालों को भी आॅक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। भिलाई इस्पात संयंत्र ने मेडिकल आॅक्सीजन जरूरतों को निरन्तर पूर्ण किया है और भविष्य में भी यह सहयोग जारी रखेगा। आज भी संयंत्र के मेन गेट तथा मरोदा गेट से लिक्विड मेडिकल आक्सीजन के ट्रक निरंतर रवाना होते रहे।