संकट के समय में ग्रामीण क्षेत्रों में भी आम ग्रामीणों की मदद करने आगे आए लोग, पाटन के रानी तराई में सरपंच के द्वारा 100 किलो अरहर दाल वितरित करने की खबर

 

पाटन, दुर्ग। असल बात न्यूज़।

इस संकट के दौर में, कोरोना संकट के कठिन समय में सिर्फ शहरी क्षेत्रों में ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों के हाथ जरूरतमंदों की मदद करने के लिए बढ़ रहे हैं, आगे आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना के संक्रमण के फैलाव का संकट गहराता जा रहा है और कई  परिवार इसके संक्रमण की चपेट में आ गए हैं और कोरोना के संक्रमण की चपेट में आकर कई लोगों की जान भी चली गई है।

ऐसे ही मदद का हाथ पाटन विकासखंड के ग्राम रानीतराई में यहां के सरपंच ने आगे बढ़ाया है। उन्होंने महावीर जयंती के उपलक्ष्य में आम ग्रामीणों को सूखा राशन देकर सहयोग करने का निर्णय किया।

बताया जाता है कि रानीतराई में महावीर जयंती के उपलक्ष में सरपंच निर्मल जैन के परिवार के द्वारा करीब 100 गरीब परिवारों को एक एक किलो राहरदाल का पैकेट दिया गया है। सूखे राशन के रूप में यह सहयोग इस कोरोना महामारी के समय लोगों की आवश्यकता को ध्यान मे रखते हुए दिया गया। सहयोग सामग्री प्रदान करते समय सर्वश्री विवेकजैन चिराग जैन जितेंद्र धुरंधर, प्रशांत तिवारी, मल्लू राम कश्यप इत्यादि उपस्थित थे।