बृजमोहन इस साल नहीं मनाएंगे जन्मदिन

 



0 उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा -  आवास में कोई बधाई देने ना आए, बधाई देने की जगह कार्यकर्ता कोविड पीड़ितों के सहयोग के कार्य मे लगे


रायपुर  । असल बात न्यूज़।

विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। उनके जन्मदिन के अवसर पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। उन्होंने जन्मदिन के दिन उन्हें बधाइयां देने कार्यकर्ताओं को अपने निवास पर आने से भी मना कर दिया है।उनका जन्मदिन प्रत्येक वर्ष धूम धाम से मनाया जाता है और उस दिन उनके निवास पर हजारों कार्यकर्ताओं से जुटती है। राज्य  में कोरोना के संक्रमण के भयानक तरीके से फैलाव तथा उस से हो रही मौतों को देखते हुए उन्होंने जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है। 

 भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि 1 मई,  को उनके जन्मदिन के अवसर पर किसी भी प्रकार का कोई कार्यक्रम, समारोह आयोजित न करें एवं आवास पर बधाई देने भी न आएं। 

श्री अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण की भयावहता को देखते हुए कोरोना से प्रभावित और संक्रमित परिवारों के लिए हम सहायक बनें। कोई भी कार्यकर्ता एक रुपये का भी खर्च बैनर-पोस्टर में न कर, कोविड व  लॉकडाउन से प्रभावित लोगो के भोजन, दवाई, इलाज और जरूरतमंदों की सहायता में खर्च करें।

श्री अग्रवाल ने  कहा है कि कार्यकर्ता 1 मई से प्रारंभ होने वाले टीकाकरण (वैक्सीनेशन) के महाअभियान में हिस्सा लेने के लिए लोगो को  प्रेरित करें। इस आपदा को हम सेवा का अवसर मान कर काम करें। ऐसा सेवा का अवसर जीवन में दोबारा नही मिलेगा। यही मेरे जन्मदिन के अवसर पर आपका प्यार और आशीर्वाद होगा।