SSP Raipur ले रहे हैं शांति समिति की बैठक, covid-19 के रोकथाम के लिए लगाई गई धारा 144 के परिपालन तथा होली पर्व शांतिपूर्ण तरीके से बनाने के संबंध में महत्वपूर्ण है यह बैठक


राजधानी, रायपुर। असल बात न्यूज़।

राजधानी रायपुर में धारा 144 के परिपालन और होली पर शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के संबंध में एसएसपी रायपुर के द्वारा ली जा रही विभाग के वरिष्ठ अधिकारी की बैठक शुरू हो गई है। पुलिस विभाग के समक्ष अभी कोविड-19 , कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के चलते नई चुनौतियां खड़ी हो गई है। और ऐसे कठिन समय में 2 दिन बाद होली पर्व भी है जिसमें लोगों की सार्वजनिक तौर पर आम लोगों की  भारी भीड़ जुटती है। इस बैठक में इन मुद्दों पर रमेश आप लोग चर्चा होने  तथा इससे नए निर्णय निकलकर आने की संभावना है।उल्लेखनीय है कि राजधानी रायपुर में होली का पर्व अत्यंत धूमधाम के साथ मनाया जाता है।

 राजधानी रायपुर में पुलिस कंट्रोल रूम में चल रही इस बैठक मेंएएसपी शहर और ग्रामीण समेत सभी सीएसपी और थाना प्रभारियो के उपस्थित होने की जानकारी मिली है। राजधानी रायपुर में कोरोना के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और यहां भी धारा 144 को प्रभाव शील कर दिया गया है।