उगादी मिलन समारोह व सांस्कृतिक कार्यक्रम निरस्त

 

भिलाई। असल बात न्यूज।

आन्ध्र स्वाभिमान एसोसिएशन ने समाज के द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित किए  जाने वाले उगादी मिलन समारोह व सांस्कृतिक कार्यक्रम को इस साल निरस्त कर दिया है । कोरोना के संक्रमण के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। एसोसिएशन की आवश्यक बैठक  अम्बेडकर पार्क सेक्टर-1 भिलाई में हुई जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा के साथ उक्त निर्णय लिया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष के. उमाशंकर राव ने बैठक की अध्यक्षता की।


छत्तीसगढ़ राज्य में कॅरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रति वर्ष किया जाने वाला उगादी मिलन समारोह व सांस्कृतिक आयोजन को सदस्यों की सहमति से निरस्त कर दिया गया है।इस अवसर पर सदस्यों के द्वारा कॅरोना काल में  सेवा कार्य की आवश्यकता पड़ने पर संपूर्ण सेवा कार्य करने का संकल्प किया गया।


बैठक में निर्णय लिया गया कि  रामनगर मुक्ति धाम में मृतकों को दफनाये जाने वाली जमीन को सुरक्षित रखने व सफाई करने की मांग को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही कलेक्टर दुर्ग व निगम आयुक्त भिलाई से मिलकर चर्चा करेगा।

बैठक में मुख्य रूप से अध्यक्ष के.उमाशंकर राव, उपाध्यक्ष एम.वेंकट राव, सचिव के.ईश्वर राव, सहसचिव के.प्रसाद राव, कोषाधिकारी एम.ईश्वर राव,  सदस्य सर्वश्री वी.सी.शेखर, के.राजेंदर, वी.कनकराज, दुर्योधन राव, सी.एच.अप्पलस्वामी, जगदीश राव, वी.वैकुण्ठ राव, ए.जगन्नाथ राव, डी.शंकर राव व के.चंद्रशेखर ने आम लोगो से कॅरोना के बचाव के उपायों का पालन कर सुरक्षित रहकर त्योहारो को मनाया जाने की अपील की।