Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अरण्य भवन नया रायपुर के कार्यालय में चार संक्रमित मिलने की खबर

  रायपुर। असल बात न्यूज़। नया रायपुर में वन विभाग के प्रादेशिक मुख्यालय में 4 लोगों के कोरोना के संक्रमित निकलने की खबर आ रही है। यहां मुख्य...

Also Read

 रायपुर। असल बात न्यूज़।

नया रायपुर में वन विभाग के प्रादेशिक मुख्यालय में 4 लोगों के कोरोना के संक्रमित निकलने की खबर आ रही है। यहां मुख्यालय में आज भी सामान्य तौर पर काम काज  जारी था दोपहर के बाद कुछ कर्मचारियों की तबीयत खराब हुई तो उनकी जांच कराई गई जिसमें 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जाता है कि सभी को उपचार और अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिस floor में  कोरोना संक्रमित मिले हैं उसे sanitize कराया जा रहा है।  इस fioor के कार्यालयो में 3 दिनों के लिए अवकाश घोषित कर दिया गया है।

प्रधान मुख्य वन संरक्षक एवं मंडल प्रमुख आईएफएस अधिकारी श्री राकेश चतुर्वेदी ने हमारी टीम के साथ बातचीत करते हुए बताया है कि यहां चार लोग Corona positive निकले हैं। इसमें एडिशनल पीसीसीएफ administration के भी corona संक्रमित होने की खबर आ रही है । इस सेक्शन में कम से कम 35 लोगों की टेस्टिंग की गई है। जिसमें चार लोग पॉजिटिव निकले हैं। श्री चतुर्वेदी ने बताया कि संक्रमित मिलने के बाद उस सेक्शन में काम रोक दिया गया है। कार्यालय बंद करा दिया गया है तथा उस पूरे फ्लोर का सैनिटाइजेशन कराया गया है।इस सेक्शन में 3 दिनों के लिए अवकाश घोषित कर दिया गया है।