Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कोरोना कहर,छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले में सबसे अधिक एक्टिव केसेस, पूरे प्रदेश में आज मिले 2419 नए संक्रमित

  रायपुर दुर्ग। असल बात न्यूज। कोरोना के संक्रमण के फैलाव की रफ्तार छत्तीसगढ़ प्रदेश में लगातार बढ़ती जा रही है जिससे आम लोगों में चिंताएं ब...

Also Read

 रायपुर दुर्ग। असल बात न्यूज।

कोरोना के संक्रमण के फैलाव की रफ्तार छत्तीसगढ़ प्रदेश में लगातार बढ़ती जा रही है जिससे आम लोगों में चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। शासन प्रशासन के द्वारा जो प्रतिबंधात्मक उपाय किए जा रहे हैं वह अलग है लेकिन इस बिगड़ते हालत में आम लोग, स्वयं होकर घर से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं अथवा घर से बाहर बहुत ही कम  निकलने कोशिश करने में लगे हैं। ऐसे हालत में मुख्य मार्ग सुने होने लगे हैं। पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में आज फिर से 24 घंटे के दौरान 2419 में संक्रमित मिले हैं और कोरोना के संक्रमण की चपेट में आकर 14 लोगों की जान चली गई है। कोरोना राज्य के प्रत्येक जिलों में फैलता जा रहा है। दुर्ग जिला इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हो गया है यहां अभी कोरोना के एक्टिव केसेस बढ़कर 4891 हो गए हैं।

कोरबा के संक्रमण की चपेट में आकर दुर्ग जिले में अभी तक 697 और रायपुर जिले में 860 लोगों की मौत हो गई है।दुर्ग जिले में इस महीने से corona बहुत तेजी से बढ़ रहा है। छत्तीसगढ़ में आज राजनांदगांव जिले तथा बिलासपुर जिले में भी corona के संक्रमितों की संख्या काफी बढ़ गई है। दुर्ग सेंट्रल जेल में बंद दो लोगों के भी कोरोना से संक्रमित हो जाने की खबर आ रही है।