Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अब कोई जिला शेष नहीं, जहां, कोरोना के संक्रमित नहीं मिल रहे हैं

  कोरोना के संक्रमण के फैलाव के मामले में छत्तीसगढ़ की हालत चिंताजनक, पिछले 24 घंटों में 1910 नए संक्रमित मिले रायपुर,दुर्ग। असल बात न्यूज। ...

Also Read

 कोरोना के संक्रमण के फैलाव के मामले में छत्तीसगढ़ की हालत चिंताजनक, पिछले 24 घंटों में 1910 नए संक्रमित मिले

रायपुर,दुर्ग। असल बात न्यूज।

छत्तीसगढ़ राज्य में अब ऐसा कोई जिला शेष नहीं रह गया है जहां कोरोमा के नए संक्रमित नहीं मिल रहे हैं। सभी 28 जिलों में corona के संक्रमित मिल रहे हैं। पहले जंगल क्षेत्र आदिवासी बहुल वाले जिलों में कोरोना के संक्रमित नहीं मिल रहे थे अब हर जिले में संक्रमित मिलने लग गए हैं। Corona के मामले में छत्तीसगढ़ की हालत लगातार चिंताजनक होती जा रही है। राज्य के दुर्ग और रायपुर जिले में तो इतने अधिक संक्रमित मिल रहे हैं कि अस्पताल में जगह कम पडने की शिकायतें आने लगी है। वहीं पूरे प्रदेश में कोरोना से पिछले 24 घंटे में 15 लोगों की जान चली गई है।

जो आंकड़े सामने आ रहे हैं उसे देख कर लग रहा है कि कोरोना के मामले में छत्तीसगढ़ के हालात अब पिछले साल के जैसे होते जा रहे हैं। आज पूरे छत्तीसगढ़ में 1910 संक्रमित मिले हैं। यह संख्या कल पिछले 24 घंटे के दौरान मिले संक्रमितों कितना में 384 अधिक है। ऐसे आंकड़ों को देखकर कल्पना की जा सकती है कि यहां छत्तीसगढ़  में कोरोना के फैलाव की रफ्तार कैसी हो गई है। मुंबई हावड़ा मार्ग के किनारे बसे जिलो राजनांदगांव बिलासपुर और रायगढ़ में तो कोरोना के फैलने की रफ्तार विस्फोट के जैसे तेज हो गई है। आज राजनांदगांव जिले में  98, बिलासपुर जिले में 117 संक्रमितो के मिलने की जानकारी मिली है।


.....................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक 

और सबसे तेज खबर आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

....................................