Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बोरिया गेट चाईना मार्केट, सेक्टर 01 साप्ताहिक बाजार सहित निगम क्षेत्र के कई बाजार बंद

  भिलाई नगर । असल बात न्यूज। नगर निगम भिलाई क्षेत्र में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों तथा भीड़ के नियंत्रित नहीं होने की वजह से आज से कई मार...

Also Read

 


भिलाई नगर । असल बात न्यूज।

नगर निगम भिलाई क्षेत्र में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों तथा भीड़ के नियंत्रित नहीं होने की वजह से आज से कई मार्केट को बंद करा दिया गया है। इसमें बोरिया गेट के चाइना मार्केट, सेक्टर 10 के बाजार सहित निगम क्षेत्र के अन्य कई बाजारों को बंद कराया गया है। यहां के अति व्यस्ततम सुपेला संडे मार्केट एवं वार्ड 70 हुडको के  बाजार को भी बंद करने का निर्देश जारी किया गया है।

  भिलाई निगम क्षेत्र के कुछ ऐसे बाजार एवं मार्केट जहां नागरिकों के द्वारा बहुतायत मात्रा में खरीददारी की जाती है, और भीड़ नियंत्रित नहीं हो रही है। साथ ही शासन, प्रशासन द्वारा जारी निर्देश का पालन नहीं किया जा रहा है एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। ऐसे बाजारों एवं मार्केट को निगम आयुक्त श्री रघुवंशी ने तत्काल प्रभाव से बंद करने का आदेश जारी किया है।

 बीएसपी क्षेत्र के बोरिया गेट समीप चाइना मार्केट जो प्रतिदिन लगता है तथा सेक्टर 01 का बाजार जो सप्ताह में एक बार लगता है इसको आज से ही बंद किया जायेगा। उल्लेखनीय है बीएसपी प्रबंधन ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुये चाईना मार्केट एवं सेक्टर 01 बाजार को बंद करने की मांग की थी। जिसके बाद इसे बंद करने का आदेश जारी किया गया है। 

सुपेला संडे मार्केट एवं वार्ड 70 हुडको का बाजार भी बंद-

रविवार के दिन सुपेला संडे मार्केट में बहुत भीड़ जमा होती है लोगों का बड़ी मात्रा में आना-जाना निरंतर इस दिन लगा रहता है। सोशल डिस्टेंस का पालन भी नहीं किया जा रहा है। ऐसे में सुपेला संडे मार्केट को भी प्रत्येक रविवार को बंद रखा जाएगा। इसके साथ ही वार्ड 70 का हुडको बाजार जो कि प्रत्येक मंगलवार को लगता है इसे भी बंद करने का निणर्य लिया गया है।