Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बच्ची को सिगरेट से दागने वाले पुलिसकर्मी पर सख्त कार्रवाई, सेवा से पृथक किया गया, गिरफ्तार

बालोद जिले में पुलिसकर्मी का अमानवीय कृत्य सामने आया       है  । सुखद बात यह है कि इस मामले को विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने गंभीरता से लिया...

Also Read

बालोद जिले में पुलिसकर्मी का अमानवीय कृत्य सामने आया       है  । सुखद बात यह है कि इस मामले को विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है तथा मामले में कहीं भी लीपापोती करने कोशिश नहीं की गई। आम लोगों को इस बात से खुशी हो सकती है कि पुलिस महानिदेशक ने साफ कर दिया है कि ऐसे अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की पुलिस विभाग में कोई जगह नहीं है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

दुर्ग। असल बात न्यूज़

यह कितना अमानवीय कृत्य हो सकता है जिसकी आमतौर पर कल्पना नहीं की जा सकती। एक बच्ची को सिगरेट से दाग देने का मामला सामने आया है। वह भी खाकी वर्दी वाले पुलिसकर्मी का यह  कृत्य है। जिस इलाके में यह घटना हुई है वहां सभी गांव वाले में जमकर आक्रोश है। पुलिस प्रशासन के बारे में आम लोगों में वैसे ही अच्छी भावनाए नहीं है इस तरह का कृत्य सभ्य समाज को शर्मसार कर देने वाला है।



 बालोद जिले में सिवनी में बच्ची को सिगरेट से दागने की घटना सामने आने पर डीजीपी श्री डीएम अवस्थी ने कहा है कि

पुलिसकर्मियों द्वारा इस प्रकार का कृत्य अक्षम्य है। ऐसे आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की पुलिस विभाग में कोई जगह नहीं है। श्री डीएम अवस्थी ने उक्त आरोपी पुलिसकर्मी को सेवा से पृथक करने के निर्देश जारी कर दिए हैं, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।