Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग रेलवे पटरी पार के परेशान रहवासियों ने रेलवे अंडर ब्रिज कार्य को शीघ्र पूर्ण कराने का किया आग्रह

  दुर्ग। असल बात न्यूज़। दुर्ग शहर में धमधा रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे अंडर ब्रिज बनाने का काम लंबे समय से चल रहा है। इस बीच रेलवे के कई स्थानो...

Also Read

 दुर्ग। असल बात न्यूज़।


दुर्ग शहर में धमधा रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे अंडर ब्रिज बनाने का काम लंबे समय से चल रहा है। इस बीच रेलवे के कई स्थानों पर बन रहे अंडर ब्रिज का निर्माण कार्य पूर्ण हो गया लेकिन दुर्ग शहर में बन रहे अंडर ब्रिज 2 साल बीतने को जा रहे हैं अभी भी आधे अधूरे पड़े हैं।इससे क्षेत्र के लोगों को पटरी पार करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।खास तौर पर दो पहिया वाहन चालकों और पैदल आने जाने वाले लोगों को। परेशानी से त्रस्त होकर स्थानीय रहवासियों के द्वारा अपनी समस्याओं से संबंधित अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया जा रहा है तथा इस समस्या का शीघ्र निराकरण करने का आग्रह किया जा रहा है।

दुर्ग। असल बात न्यूज़।


स्थानीय रहवासियों ने अपनी समस्या से वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद तथा एमआईसी मेंबर शंकर ठाकुर को भी बताया है।उन्हें सौपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि धमधा रेलवे क्रॉसिंग लगभग 2 साल पहले से इसका निर्माण कार्य चल रहा है। लेकिन यह आज तक अधूरा पड़ा हुआ है।इससे स्थानीय वासियों को आने जाने में तो दिक्कत हो रही है जान माल का भी खतरा बना हुआ है।



 जापान में बताया गया है कि विगत दो साल से चल रहे निर्माण कार्य अभी तक पूरा नहीं होने से पूरे पटरी पार में रहने वाले सभी लोगों को आये दिन दुर्घटनाओं का भय बना रहता है । यहां समीप ही सघन बस्तियां बसी हुई हैं।इस बस्ती में मुख्य तौर पर मजदूर वर्ग कमजोर वर्ग के लोगों के घर हैं।  बस्ती के छोटे छोटे बच्चों के अंडर ब्रिज निर्माण हेतु खोदे गए गड्डो में गिरने का डर सदैव बना रहता है  वार्ड के लोगों  के आवागमन का यही मुख्य रास्ता है। भिलाई में ऐसे ही ब्रिज का निर्माण साथ में पराम्भ हुआ था जो बनकर आम जनता को समर्पित कर दिया गया है पर ना जाने क्यों दुर्ग का यह अंडर ब्रीज अभी तक क्यो नही बन पाया है

पीड़ित स्थानीय रहवासियों ने पार्षद को दिए गए ज्ञापन में इस समस्या से विधायक श् अरुण वोरा को भी अवगत कराने तथा इसके निराकरण हेतु प्रयास करने का आग्रह करने को कहा है।

  ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से सेन समाज के प्रदेश अध्यक्ष,विनोद सेन,युवा कांग्रेस युवा अध्यक्ष आकाश मजूमदार, अध्यक्ष महीप सिंह भुवाल अधिवक्ता शिवदयाल पटेल,दादू निषाद, रेखा राम निर्मलकर, दाऊ ठाकुर, जिततु साहू, करण राजपूत, रवि यादव, गोलू यादव, बबलू यादव, राकेश साहू प्रीत राम, रामकृष्ण तिवारी ,  दामोदर राव भागवत निर्मलकर दुवारिका सेन लेखु साहू सरोजनी बाई पायल नेताम खुसबू निर्मलकर शबाना मंडावी विनय तिवारी तथा वार्ड के जागरूक रहवासी शामिल हैं।